{*NEW} Friendship day quotes and messages - FACEBOOK SANSAAR
News Update
Loading...

Thursday 28 July 2016

{*NEW} Friendship day quotes and messages

==== YOUR ADS ====


==== YOUR ADS ====

Friendship day quotes and messages



Best happy friendship day quotes

  • सुना है असर हमारी बातों में ,
    वरना लोग भूल जाते हैं 2 -4 मुलाकातों में ,
    आप हमे भुलाकर कहाँ जायेंगे ,
    आपकी दोस्ती की लकीर है मेरे हाथों में।
  • Friends की कमी को जानते है हम ,
    दुनिया के दर्द को पहचानते हैं हम ,
    साथ है आप जैसे Friends का तभी तो ,
    ज़िन्दगी हँस कर जीना जानते है हम।
  • लिखा था राशि में आज खजाना मिल सकता है, कि अचानक गली में दोस्त पुराना दिख गया :) :)
  • सच्चा ‪दोस्त‬ मिलना बहुत ही ‪‎मुश्किल‬ है, मैं खुद ‪‎हैरान‬ हूँ कि तुम लोगों ने मुझे ‪‎ढूढ़‬ कैसे लिया….
  • तेरी दोस्ती में खुद को महफूज़ मानते हैं , हम दोस्तों में तुम्हे सबसे अज़ीज़ मानते हैं , तेरी दोस्ती की साये में ज़िंदा हैं ,हम तो तुझे खुदा का दिया हुआ ताबीज़ मानते हैं।
  • Friendship के असूल simple है … No Drama No Excuse No Sorry No Thanks कभी मत कहो … मेरे पास time नहीं है…. हमेशा कहो …. यार हुकम कर तेरे लिए जान भी हाज़िर है … देनी नहीं वो अलग बात है …
  • दिल तुझको दिया है पगली, जान‬ तो अभी भी ‪‎Friends‬ के नाम पर है…..

Happy friendship day status and messages in hindi

  • क्यों मुश्किलों में साथ देते हैं दोस्त,
    क्यों ग़मों को बाँट लेते हैं दोस्त,
    ना रिश्ता खून का,ना ही रिवाज़ों से बँधा,
    फिर भी ज़िन्दगी भर का साथ देते है दोस्त
  • दोस्ती के वादों को यूँही निभाते रहेंगे ,
    हम हर वक़्त आपको सताते मनाते रहेंगे,
    मर भी जाये तो क्या गम है ,
    हम आँसू बनकर आपकी आँखों में आते रहेंगे।
  • जिसे दिल की “कलम” और भरोसे की ” इंक ” कहते हैं ,
    जिसे लम्हो को ” किताब ” और यादों को ” कवर ” कहते हैं ,
    यही वो ” सब्जेक्ट ” है जिसे लोग ” दोस्ती ” कहते हैं।
  • ख़ुशी का पल हो तुम्हारे लिए ,
    बहारों का गुलिस्ताँ हो तुम्हारे लिए ,
    कामयाबी की मंज़िल हो तुम्हारे लिए ,
    बस एक प्यारा सा दोस्त बनकर रहना हमारे लिए
  • हमारी दोस्ती की उम्र हम से भी ज़्यादा होगी ,तुम्हारी हर आवाज़ हमारे लिए वादा होगी , तुम भी सुन लो कान खोल के , जिसने दोस्ती पहले तोड़ी उसकी पिटाई भी सबसे याद होगी।
  • शायद फिर वो तक़दीर मिल जाये जीवन के वो हसीं पल मिल जाये चल फिर से बैठें वो क्लास कि लास्ट बैंच पे शायद फिर से वो पुराने दोस्त मिल जाएँ ।
  • आसमान से उतारी हैं , तारों से सजाई है , चाँद की चांदनी से नहलायी हैं , ऐ दोस्त ! संभल के रखना ये दोस्ती , यही तो हमारी ज़िन्दगी भर की कमाई है।
  • जल जाते हैं मेरे अंदाज़ से मेरे दुश्मन क्यूंकि एक मुद्दत से मैंने न मोहब्बत बदली और न दोस्त बदले….
  • तूफ़ान है ज़िन्दगी तो साहिल है तेरी दोस्ती,
    सफर है मेरी ज़िन्दगी तो मंज़िल है तेरी दोस्ती ,
    मौत के बाद मिल जाएगी मुझे जन्नत ,
    ज़िन्दगी भर रहे अगर सलामत तेरी दोस्ती।
  • कहीं अँधेरा तो कहीं शाम होगी ,
    मेरी हर ख़ुशी तेरे नाम होगी ,
    कुछ मांग कर तो देख मेरे दोस्त ,
    होंठों पर हंसी हथेली पर जान होगी।
    (‘.’)’ ‘(‘.’)
    /( )\/{ }\
    _!!__/\_.


==== YOUR ADS ====


==== YOUR ADS ====

Share with your friends

Give us your opinion
How To Use
  • Put the link on the
  • Generate Link box with http:// or https://
  • Use  CTRL + V  on keyboard to put the link.
  • Click Generate button to get encrypted link.
  • Click Copy URL button.
  • Done