Hindi Attitude Status - FACEBOOK SANSAAR
News Update
Loading...

Thursday 4 August 2016

Hindi Attitude Status

==== YOUR ADS ====


==== YOUR ADS ====

Hindi Attitude Status

Hindi Attitude Status for Whatsapp, New Hindi Attitude Status 2016, Best Hindi Attitude Status, Funny Hindi Attitude Status, Latest Hindi Attitude Status, New Hindi Attitude Quotes 2016, Latest Hindi Attitude Quotes, Best Hindi Attitude Quotes FB.
Sahara dudhne ki adat Humari nhi, Hum akele hi puri mehfil ke baraber hai.........

इंसान सिर्फ आग से नहीं जलता, कुछ लोग तो हमारे अंदाज से जल जाते है।

हम अपना ‪#‎status‬ दिलो पर ‪#‎update‬ करते है ‪#‎facebook‬ पर नही..

मेरे दोस्त केहते हैं तुम्हारे सब #StatuS एक नंबर रेहते हैं मैने कहा २ नंबर के काम मैने कभी किया ही नहीं|

अंदाज़ कुछ अलग ही हे मेरे सोचने का, सब को मंज़िल का शौख हे, मुझे रास्ते का ..।

लडकियां‬ क्या हमारी बराबरी करेगी.. वो जीतनी ‪इंगलिश‬ बोलती हे उतनी तो हम इंगलिश पी जाते हे!!!!!

सुन ‪‎पगली‬ जैसा तु ‪‎सोचती‬ हो,, वैसा मै हु नहीं और ‪‎जैसा‬ मै हु ना,,,, वैसा तू ‪#सोच‬ भी नही सकती....

हमसे हमारी ‪‎औकात‬ पूछ बैठे है तो आज ‪‎हम‬ उनको बता देते है..... हम वो है जिनका नाम सुनकर ‪‎बंदूके‬ भी रिवर्स ‪‎फायर‬ ठोक देती है....

कार में ‪#verna‬ और ‪‎प्यार‬ में ‪#मरना‬ हमे आज भी ‪#पसंद‬ है लेकिन फोर्ड में ‪‎figo‬ और ‪‎लड़की‬ में ‪ego‬ हमे आज भी पसंद नहीं है

हम जैसे सिरफिरे ही इतिहास रचते हैं, समझदार तो केवल इतिहास पढ़ते हैं..

घमंडी लडकीया मुजसे दुर ही रहै क्यु की मनाना मुजे आता नही, और भाव मे कीसीको देता नही..

औकात की बात मत कर पगली, हम तो इंटरनेट भी मेन बेलेंस पर चलाते है..

पसंद है मुझे.. उन लोगों से हारना... जो लोग मेरे हारने की वजह से पहली बार जीते हों..

Zindagi kaat rai hai.. cigrate ke dhuwe me.. sharab ke nashe me.. aor mout ke kuwen me!

Badi hai soch meri, bade hain plans.. Jo kuch bhi hoon,'cause of my fans..

I don't use Apple product because of their logo.. The Apple has a bite taken out of it. Aur jhota khana mujhe pasand nahi...

Attitude की बात तु मत कर क्योंकी, जिस Hospital मे तु Blood Test करवाती है, वो लोग भी मेरा Attitude Test करते हैं..

‪वो बोली छोड Class को Film देख ने चलते है, मे बोला इतनी Selfish मत बन, उनके लिए भी सोच जो मेरे लिए Class मे हे..

'हुनर' सड़कों पर तमाशा करता है और 'किस्मत' महलों में राज करती है!!

तीन ही उसूल हैं मेरी जिन्दगी के आवेदन, निवेदन और फिर ना माने तो दे दना दन..

कुत्ते भोंकते हे अपना वजूद बनाये रखने के लिये.. और लोगो की खामोशी हमारी मौजूदगी बया करती हे ।।

माना की तेरी एक आवाज से भीड हो जाती हे...लेकिन हम भी आहिर हे.. हमारी एक ललकार से पूरी भीड़ बिखर जाती हे ।।

तेवर तो हम वक्त आने पे दिखायेंगे.. शहेर तुम खरीदलो उस पर हुकुमत हम चलायेंगे..!!!

बादशाह नहीं बाजीगर से पहचानते है लोग.. 'क्यूकी' हम रानियो के सामने झुका नहीं करते..!!

शेर खुद अपनी ताकत से राजा केहलाता है, जंगल मे चुनाव नही होते.. ।।

में बंदूक और गिटार दोनों चलाना जानता हूं । तय तुम्हे करना हे की आप कौन सी धुन पर नाचोगे..।।

राज तो हमारा हर जगह पे है..। पसंद करने वालों के 'दिल' में, और नापसंद करने वालों के 'दिमाग' में..।।

रियासते तो आती जाती रहती हे, मगर बादशाही करना तो.. आज भी लोग हमसे सीखते हे ।

खेल ताश का हो या जिंदगी का, अपना इक्का तब ही दिखाना जब सामने बादशाह हो ।

गुमान न कर अपने दिमाग पे मेरे दोस्त, जितना तेरा दिमाग हे उतना तो मेरा दिमाग खराब रेहता हे !!

न कहा करो हर बार की हम छोड़ देंगे तुमको, न हम इतने आम हैं, न ये तेरे बस की बात है..!!

भाई की पहोंच दिल्ली से लेकर कब्रस्तान तक हैं, आवाज दिल्ली तक जाती हैं ओर दुश्मन कब्रस्तान तक ।

मेरी खामोसी को कमजोरी ना समझ ऐ काफिर.. गुमनाम समन्दर ही खौफ लाता है ।

हम आहिर हे, प्यार से मांग लो 'जान हाजिर' वरना तलवारों से इतिहास लिखना हमारी परंपरा हे ।।

माँ ने कहा था कभी किसीका दिल मत तोडना.. इसलिए हमने दिल को छोड के बाक़ी सब तोड़ा !!

हमारी गोली जान नही लेती बोस.. दुसरो के अन्दर जानवर जगा देती हे ।

क्या करे बुरी आदत हे हमारी.. नर्क के दरवाजे के सामने खड़े होकर पाप करते हे !!

आहिरों का बस यही अंदाज हे, जब आते हे तो गरमी अपने आप बढ़ जाती हे ।

तुम गरदन जुकाने की बात करते हो, हम वौ है जो आंख उठाने वालो की गरदन प्रसाद मै बाट देते है..।।

शायरी का बादशाह हुं और कलम मेरी रानी, अल्फाज़ मेरे गुलाम है, बाकी रब की महेरबानी ।

हथियार तो सिर्फ सोंख के लिए रखा करते हे, खौफ के लिए तो बस नाम ही काफी हे ।

अकल कितनी भी तेज ह़ो नसीब के बिना नही जित सकती, बिरबल काफी अकलमंद होने के बावजूद.. कभी बादशाह नही बन सका ।

पसंन्द आया तो दिल में, नही तो दिमाग में भी नही ।

जिंदगीमें बडी शिद्दत से निभाओ अपना किरदार, कि परदा गिरने के बाद भी तालीयाँ बजती रहे...।।

हम आज भी शतरंज़ का खेल अकेले ही खेलते हे, क्युकी दोस्तों के खिलाफ चाल चलना हमे आता नही ..।

मेरे लफ्जों से न कर मेरे किरदार का फेसला, तेरा वजूद मिट जाएगा मेरी हकिगत ढूंढते ढूंढते !

तू मोहब्बत है मेरी इसीलिए दूर है मुझसे.. अगर जिद होती तो शाम तक बाहों में होती ।

जी भर गया है तो बता दो, हमें इनकार पसंद है इंतजार नहीं..!

मुझको पढ़ पाना हर किसी के लिए मुमकिन नहीं, मै वो किताब हूँ जिसमे शब्दों की जगह जज्बात लिखे है...!!

मेरी फितरत में नहीं अपना गम बयां करना, अगर तेरे वजूद का हिस्सा हूँ तो महसूस कर तकलीफ मेरी..।।

जनाब मत पूछिए हद हमारी गुस्ताखियों की, हम आईना ज़मीं पर रखकर आसमां कुचल दिया करते है ।

इतना भी गुमान न कर आपनी जीत पर 'ऐ बेखबर' शहर में तेरे जीत से ज्यादा चर्चे तो मेरी हार के हैं।।।

मुझमे खामीया बहुत सी होगी मगर, एक खूबी भी है.. मे कीसी से रीश्ता मतलब के लीये नही रखता.

खून अभी वो ही है ना ही शोक बदले ना ही जूनून, सून लो फिर से, रियासते गयी है रूतबा नही, रौब ओर खोफ आज भी वही हें |

जीत हासिल करनी हो तो काबिलियत बढाओ, किस्मत की रोटी तो कुत्तेको भी नसीब होती है.!!

हम उस ऊंचाई पर हे जहा तुम्हारे सर से ज्यादा उंचाई पर हमारे पांव रहते हे ।

उसने कहा मत देख मेरे सपने, मुझे पाने की तेरी औकात नही, मेंने भी हस कर कहा, पगली आना हो तो आजा मेरे सपनो मे.. हकीकत मे आने की तेरी औकात नही.

तेरे ही नाम से ज़ाना जाता हूं मैं, ना जाने ये 'शोहरत' है या 'बदनामी'.. बुरे हैं ह़म तभी तो ज़ी रहे हैं.. अच्छे होते तो द़ुनिया ज़ीने नही देती..!!

तुम जिन्दगी में आ तो गये हो मगर ख्याल रखना, हम 'जान' दे देते हैं मगर 'जाने' नहीं देते !!

इसी बात से लगा लेना मेरी शोहरत का अन्दाजा.. वो मुझे सलाम करते है, जिन्हे तु सलाम करता हैं !!
                                                                                                                     Next page ►


==== YOUR ADS ====


==== YOUR ADS ====

Share with your friends

Give us your opinion
How To Use
  • Put the link on the
  • Generate Link box with http:// or https://
  • Use  CTRL + V  on keyboard to put the link.
  • Click Generate button to get encrypted link.
  • Click Copy URL button.
  • Done